होम Business पल्‍लू में माकपा नेता केशव पंचारियां का युनियन ने किया स्वागत

पल्‍लू में माकपा नेता केशव पंचारियां का युनियन ने किया स्वागत

510


पल्लू. कस्बे की ई-मित्र युनियन ने अपने साथी ई-मित्र संचालक केशव पंचारियां का स्वागत किया। युनियन का सदस्य जो हर वर्ग के जनहित संघर्ष के लिए सदैव तैयार रहते है। इसलिए माकपा नेता केशव पंचारियां का स्वागत समारोह कस्बें मरूधर टैक्सवे ऑफिस के आगे शुक्रवार को किया गया। इस दौरान उन्हें माला पहनाकर सभी ने सम्मान दिया।

समारोह में हसन रजा ने बताया कि उन्हें खुशी है कि उनका साथी सदैव जनहित के लिए तैयार रहता है। फिर चाहे किसानों के समर्थन में टोलनाका फ्री करवाने की बात हो क्षेत्र में चल रही बिजली की समस्या जिसके समाधान के लिए वो हर समय संघर्षरत रहे है। ऐेसे में उनको खुशी है कि ई-मित्र साथी होने के बावजूद जनहितैसी भी है।

वहीं राजेंद्र बाना ने कहा कि केशव पंचारियां ने ब्लॉक नंबर ७ से पंचायत समिति सदस्य चूनाव लड़ा, हालांकी हार-जीत एक सिक्के के दो पहलू है। मगर चूनाव लडऩे के लिए हिम्मत जुटाना बहुत बड़ी बात है। उनका मनोबल लगातार बनाये रखने के लिए साथी ई-मित्र का मान सम्मान करना हौंसला बढ़ाने वाला है।

इस दौरान माकपा नेता केशव पंचारिया ने सभी ई-मित्र साथियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि ये मान सम्मान अकेले केशव पंचारिया का नहीं है बल्की उन सभी युवा का स्वागत है जो आगे बढक़र जनहित के लिए संघर्ष करना चाहते है। ये मान सम्मान उन सभी युवाओं के लिए हौंसला बढ़ायेगा। उन्होने कहा कि जनहित के कार्यों के लिए उन्हें चाहे कितना ही संघर्ष करना पड़े केशव आपको अगले स्थान पर मिलेगा। तथा किसी भी प्रकार को शोषण सहन नहीं करेंगे। चाहे उसके लिए संबधित कार्यालयों के आगे दरी बिछानी ही क्यों ना पड़े।

इस दौरान राजेश बिजारणियां, युनियन अध्यक्ष शुभम ऑफसेट मोहर सिंह सहारण, मरूधर टैक्स एडवाईजर जगदीश एम सहू, ऑनलाईन जोब के भंवरलाल गेंदर, श्री गणेश कंप्युटर के रामजीलाल कड़वासरा, सुडा ईमित्र के बदरी नारायण सुडा, ढाका ईमित्र के महेंद्र ढाका, भारत सीएससी सेंटर के विनोद गोस्वामी, विकी ईमित्र, आसीन बिसरासर, नोखवाल ई-मित्र के रमेश कुमार, बिसरासर के नवरतन, विजय जाजड़ा,, नथुराम जाखड़ मालासर, अनील शर्मा सहित पल्लू क्षेत्र के तमाम ई-मित्र संचालक मौजूद रहे।