होम Hanumangarh पल्लू में इन भाजपा कार्यकर्ताओं ने जताई उम्मीदवारी, पूर्व विधायक अभिषेक मटोरिया...

पल्लू में इन भाजपा कार्यकर्ताओं ने जताई उम्मीदवारी, पूर्व विधायक अभिषेक मटोरिया ने लिया कार्यकर्ताओं से फीडबैक

718
पल्लू में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक संबोि‍धित करते पूर्व विधाययक मटोरिया।

पल्लू मंडल के तहत आने वाले सभी ब्लॉक और जॉन के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक गुरूवार को पल्लू की एलनाबाद धर्मशाला में आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता नोहर के पूर्व विधायक अभिषेक मटोरिया ने की। बैठक में पल्लू क्षेत्र में आने वाले सभी ब्लॉक और जॉन के सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक का उद्धेश्य सभी कार्यकर्ताओं को एकजुटता का संदेश देने का था। बैठक के बाद ब्लॉक वाईज भाजपा की टिकट की दौड़ में शामिल कार्यकर्ताओं से ब्लॉक वाईज मिलकर फीडबैक लिया।

बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक मटोरिया ने कहा कि हम सभी भाजपा परिवार से आते है और इस पार्टी की पहचान भी अनेकता में एकता है। ऐसे में जिस उम्मीदवार का पार्टी चयन करती है उसके साथ हम सब को खड़े रहना है। पार्टी की टिकट मांगना सबका अधिकार है मगर टिकट एक ही व्यक्ति को मिलनी है ऐेसे में सभी कार्यकर्ता धैर्य का परिचय देते हुए एकमत होने का काम करें। जिससे पार्टी को कोई नुकसान ना उठाना पड़े। उन्होने कहा कि हमारा उम्मीदवार सिर्फ कमल का फूल है उसी पर हम सबको मोहर लगानी है। पर्सनल खींचतान चुनावों में बिल्कुल नहीं करने की सलाह दी।
नोहर के पूर्व विधायक अभिषेक मटोरिया ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से मंत्रणा के बाद सहमत होने के बाद उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी जायेगी। इसके लिये प्रत्येक ब्लॉक व जॉन वाईज कार्यकर्ताओं व उम्मीदवार की दौड़ में शामिल कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

ये उम्मीदवार हुए दौड़ में शामिल

पल्लू क्षेत्र के ब्लॉक नंबर 3 से पार्वती दलीप सिहाग, ब्लॉक नंबर 4 से पार्वती धन्नेसिंह परिहार, सावित्रि पत्नी भीमसेन सिहाग, मंजू पत्नी कृष्ण सिहाग तथा राजेस्ता पत्नी सुभाष सिहाग ने आवेदन जमा करवाये। वहीं ब्लॉक नंबर 5 में अभी तक कोई नाम सामने नहीं आया। ब्लॉक नंबर 6 में गोमती पत्नी मांगीलाल कस्वां, जगदीश प्रसाद सिद्ध तथा तुलछाराम स्वामी के आवेदन आये है।

वहीं सबसे अधिक ब्लॉक नंबर 7 में आवेदन आये है। जिनमें से कमला पत्नी ताराचंद थालोड़, दुर्गा ओमप्रकाश, सरस्वती धर्मपाल सिहाग, कविता प्रमोद, सावत्रि प्रेमराज, प्रेमा कुमारी प्रमेश्वर ने टिकट के लिये आवेदन दिये है। वहीं ब्लॉक नंबर 8 में भागाराम मेघवाल, साहबराम एवं टिकुराम ने टिकट के लिये आवेदन किये है। जिन पर पार्टी के पदाधिकारी आपसी सहमती बनाकर एक जुट करने के बाद ही टिकट वितरण का फैसला लेगी। संभवत: शुक्रवार तक टिकट की घोषणा पार्टी कर देगी।

पल्लू में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक मेें पूर्व विधायक अभिषेक मटोरिया सहित कुशल सिंह राठौड़, चंदु राम सिहाग, प्रकाश शर्मा, मोटनाथ, धीराराम मेघवाल, गुलाम खान, औंकार सिंह राठौड़, लेखराम भांभू, भजनलाल शर्मा, चुन्नीलाल डेलू, रेखाराम कुम्हार, सरदार अजायब सिंह, पतराम नायक, करणीसिंह राईका, मनीराम न्यौल, जगदीश सिद्ध, तुलछाराम स्वामी, सुभाष सिहाग, ताराचंद थालोड़, हेमराज गोस्वामी, भीमसेन सिहाग, प्रेम सिहाग, दीपक सोनी सहित सैंकड़ो भाजपा के कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक का आयोजन पल्लू मंडल अध्यक्ष विनोद जाखड़ की ओर से किया गया था।

Leave a Reply