होम Governess पल्लू में नई पाईपलाईन का शुभारंभ, अब ऊंचे घरों में भी पहुंचेगा...

पल्लू में नई पाईपलाईन का शुभारंभ, अब ऊंचे घरों में भी पहुंचेगा आपणी योजना का जल

662

पल्लू. क्षेत्र के कई गांवों में ये समस्या और शिकायत रहती है कि उनके घर अंतिम छोर पर या ऊंचाई पर होने के कारण आपणी योजना का पेयजल उनके घरों तक नहीं पहुंच पाता। और ये समस्या वाजिब है। कि समय पर पेयजल का भुगतान करने के बाद भी उन्हें पेयजल नहीं मिल पाता। ऐसे में उन्हें मंहगे दामों पर पानी के टैंकर से पानी गिरवाना पड़ता है। ऐसे में पल्लू के वार्ड नंबर 10 में भी पेयजल नहीं पहुंचने की समस्या की शिकायत थी।

इस समस्या को नोहर विधायक अमित चाचाण को मौखित व लिखित रूप से अवगत करवाया तो उन्हें इस समस्या को गंभीरता से लेकर पेयजल की समस्या से निजात दिलाई है। उन्होंने शुक्रवार को पल्लू में 10 लाख रूपये की कीमत से डलने वाली पाईप लाईन का शुभारंभ किया वहीं क्षेत्र के लुणासर गांव में भी करीब 3 लाख रूपये की लागत से डाली जा रही पाईपलाईन का शुभारंभ किया। इस मौके पर उनके साथ आपणी योजना के एक्स राजेश अगाड़ी व जेईएन विकाश शर्मा भी मौजूद थे।

नोहर विधायक अमित चाचाण ने बताया कि काफी दिनों से पल्लू के नागरिकों की शिकायत थी कि वार्ड 10 में आपणी योजना का पेयजल स्टेंड नहीं होने के कारण वहां पानी नहीं पहुंच रहा। इस पर विभाग के अधिकारियों से वार्तालाप कर इस योजना में 10 लाख का बजट स्वीकृत करवाकर पल्लू के नागरिकों को राहत प्रदान की है।

इस दौरान पल्लू सरपंच प्रतिनिधि सत्यनारायण जोशी, बिसरासर पूर्व सरपंच महावीर सहारण, देवकीनंदन जोशी, अनिरूद्ध जोशी, नैयासर सरपंच प्रतिनिधि केशुराम पुनियां, हनुमान बिस्सू, जसवंत खंडेलवाल, सुभाष गवारिया, बुधराम सहारण, एडवोकेट मेनपाल झाटीवाल, उपसरपंच बजरंग बोचडिय़ा, जगदीश स्वामी सहित अन्य काफी लोग मौजूद थे।