होम Agriculture पल्लू मेगा हाईवे पर सरसों से भरे ट्रॉले में लगी आग, ट्रक...

पल्लू मेगा हाईवे पर सरसों से भरे ट्रॉले में लगी आग, ट्रक सहित उसमें भरा सामान सवाह

398

पल्लू. कस्बें से गुजर रही मेगा हाईवे पर गुरूवार अल सुबह सडक़ पर चल रहे ट्रॉले में अचानक आग लग गई जिस कारण पुरा ट्रक जलकर राख हो गया वहीं उसमें भरी सरसों की कुछ बोरियां भी जलकर राख हो गई। आग की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रावतसर दमकल विभाग को फोन किया मगर रावतसर की दमकल खराब होने के कारण हनुमानगढ़ व नोहर से दो दमकल मौके पर पहुंची मगर ट्रक को बचाने में कामयाब नहीं हो सकी।

हालांकी गनीमत ये रही कि ट्रक चालक व खलासी ने आग का संदेह होते ही ट्रक से कूदने में कामयाब हो गये जिस कारण उनको किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ। वहीं ट्रक पुरी तरह से जलकर राख हो गया। पल्लू पुलिस के जवानों ने कड़ी मशक्कत करते हुए आग बुझाने में मदद की।

इस बीच मेगा हाईवे पर दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया जिससे पुलिस ने आग पर काबु पाने के बाद करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद हाईवे पर आवागमन को सामान्य किया।

चौटाला से बारां जा रहा था सरसों बेचने

ट्रक चालक से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा राज्य के चौटाला गांव से राजस्थान की बारां मंडी सरसों बेचने के लिये जा रहा था। तभी रावतसर तहसील के बरमसर गांव से निकलने के बाद पुरबसर के पास ये हादसा हो गया। आग के कारणों का पता प्राथमिक रूप से वायरिंग में शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।