होम Business हरियाणा के कारोबारी को लूटपाट के बाद जिंदा जलाया, हिस्सार जिले की...

हरियाणा के कारोबारी को लूटपाट के बाद जिंदा जलाया, हिस्सार जिले की हांसी शहर की घटना

270

घर लौटते समय लुटेरों ने दिया दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम

हिस्सार. आपने लूटपाट की खबरे तो बहुत सुनी होगी मगर बीती रात हरियाणा जिले के हांसी शहर में दिल दहला देने वाली घटना सुनकर हर कोई हैरान रह गया। लुटेरों ने एक व्यवसायी को लूटने के बाद जिंदा जला डाला। बताया जा रहा है कि मंगलवार करीब आधी रात को शहर के डिस्पोजल व्यापारी की गाड़ी का पीछा करते हुए लुटेरों ने उसको सुनसान रास्ते पर रोक लिया और उनके पास रखी 11 लाख रूपये की नगदी छीन ली, उसके बाद कार के सीसे लॉक करके कार को आग के हवाले कर दिया। जिससे डिस्पोल व्यापारी भी उसमें जिंदा ही जलकर राख हो गया।

इस घटना से पुरे ईलाके में रोष छाया हुआ है वहीं हर किसी में भय का माहौल बना हुआ है। घटना से पहले भयनुमा स्थिति को भांपकर कारोबारी ने अपने भांजे को फोन करके सुचना दी थी कि कोई उनका पीछा कर रहा है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और परिजनों ने कार कंकाल के अवशेषों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिये भेजा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लूटेरे हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

कार में जिंदा जलाये गये व्यपारी की पहचान राम मेहर निवासी डाटा गांव के रूप में हुई है। वो बरवाला में डिस्पोजल गलास की फैक्ट्री के मालिक थे। मंगलवार रात को कारोबारी अपनी कार से सवार होकर कहीं जा रहे थे ऐसे में उनके पास करीब 11 लाख रूपये की नगदी थी। शायद उसी रकम की भनक लुटेरों को थी। भाटला मजहत रोड़ पर अचानक कुछ बदमासों ने उन्हें घेर लिया और उनपर धावा बोल दिया। लुटेरों ने पहले तो नगदी लूटी उसके बाद कार में बंधक बनाकर पुरी कार को ही आग के हवाले कर दिया।

कारोबारी को जब लुटेरों की भनक लगी तो उन्होंने अपने भांजे को फोन करके यथास्थिति बताई थी। मगर परजिन व पुलिस के पहुंचे से पहले वो कंकाल के रूप में तब्दील हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार के नंबरों के आधार पर परिजनों से संकर्प की जानकारी जुटाई।
परिजनों को फोन कर कहा मुझे जिंदा जला रहे है कोई बचा लो

राम मेहर के परिवार जनों के अनुसार घटना के समय वो पुरी तरह से घबराये हुए थे। मृतक ने घटना से पहले अपने भांजे के पास मदद के लिये फोन किया था, कि कोई उन्हे कार सहित जलाने की कोशिश कर रहा है। दो बाईक सवार लोग उन्हें मारने की कोशिश कर रहे है। बचा लो। ये ऑडियो क्लिप भी वायरल हो रहा है।
सदर थाना प्रभारी कश्मीरी लाल के अनुसार मंगलवार आधी रात को समाचार मिला था कोई कार जल रही है तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और हत्यारों को नाकाबंदी करवाकर पकडऩे के प्रयास किये मगर सफलता नहीं मिल सकी। परिजनों के अनुसार कारोबारी ने 11 लाख रूपये मंगलवार को ही बैंक से निकाले थे। पुलिस का मानना है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जायेगा। सडक़ के किनारों पर लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here