होम Corona हनुमानगढ़ vs कोराना संक्रमण

हनुमानगढ़ vs कोराना संक्रमण

100

होम डिलीवरी व्यवस्था के बावजूद सभी राशन की दुकानें सुबह 7 से शाम 7 बजे तक खुली रहेंगी
सब्जी, फल और अनाज मंडी खुली रहेंगी, आटा चक्की भी रहेंगी खुली

हनुमानगढ़, 26 मार्च। @ स्वामी नरेश भारत मंच

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन के निर्देश पर जहां जिला मुख्यालय और अन्य तहसीलों में भी होम डिलीवरी की व्यवस्था शुरू की गई है। वहीं किराने की दुकानें सुबह 7 से शाम 7 बजे तक खोली जा सकेंगी। पहले इसका समय दोपहर 12 बजे से 6 बजे तक किया गया था। लेकिन राज्य स्तर से मिले निर्देशानुसार जिला कलक्टर ने इसका समय परिवर्तित करते हुए सुबह 7 से शाम 7 बजे तक राशन दुकानें खोलने के निर्देश जारी किए हैं। जिला कलक्टर ने बताया कि होम डिलीवरी को लेकर जंक्शन और टाउन में व्यवस्था की गई है। इसी तरह की व्यवस्था सभी तहसील मुख्यालय पर भी करने के निर्देश संबंधित एसडीएम को दिए हैं।


आटा चक्की, दवा की दुकानें खोलने के निर्देश – जिला कलक्टर ने बताया कि कई जगहों से लोगों के फोन आ रहे हैं कि लोग आटा चक्की नहीं खोल रहे हैं। इस पर जिला कलक्टर ने सभी आटा चक्कियों को खुला रखने और दवा की दुकानों को भी खुला रखने के निर्देश दिए हैं।

फल, सब्जी और अनाज मंडी को खोलने के समय सोशल डिस्टेंसिंग मैंटेन करने को भी कहा है। जिला कलक्टर ने बताया कि सब्जी मंडियों में भीड़ होने की शिकायत मिली थी। इस पर सभी से अपील की जाती है कि लोग सब्जी मंडी जाएं लेकिन वहां एक दूसरे से दूरी बनाए रखें।

हनुमानगढ़ जिले भर की महत्वपूर्ण खबरें भारत मंच पर

Please stay at home don’t panic