होम Corona Rajsthan / कांग्रेसी विधायक की कोरोना से मौत, मुख्यमंत्री ने जताई संवेदनाएं...

Rajsthan / कांग्रेसी विधायक की कोरोना से मौत, मुख्यमंत्री ने जताई संवेदनाएं ।

220

भीलवाड़ा. जिले के सहाड़ा विधान सभा क्षेत्र से विधायक चुने गये कैलाश त्रिवेदी (congress MLA Kailash Trivedi) का मंगलवार सुबह कोरोना से निधन हो गया। वो 72 वर्ष के थे। कैलाश त्रिवेदी करीब एक माह पहले कोरोना संक्रमित हुए थे जिसके बाद उनको भीलवाड़ा में भर्ती करवाया गया था उसके बाद जयपुर ईलाज चला मगर सेहत में सुधार नहीं होने के कारण उनको दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

राज्य सरकार ने उन्हें एयर एंबुलेंस से गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया था मगर वहां भी सेहत में सुधार नहीं हो सकता। और मंगलवार सुबह सवा आठ बजे उन्होने आखरी सांस ली।

भीलवाड़ा जिले में कांग्रेस के दिग्गज नेता के रूप में अपनी पहचान रखते थे। उन्होंने सहाड़ा विधानसभा से तीन बार विधायक का चुनाव जीता और राजनिति में अपनी अलग पहचान बनाई। त्रिवेदी पहली बार विधायक वर्ष 2003 में बनकर विधान सभा पहुंचे थे। उनका परिवार भी पंचायती राजनिति में हमेशा से सक्रिय रहा है।

मुख्यमंत्री सहित दिग्गज नेताओं ने जताई संवेदना

त्रिवेदी के निधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने गहरी संवेदना जताई हे। उन्होंने टवीट करते हुए लिखा कि…
‘‘भीलवाड़ा के विधायक और कांग्रेस नेता कैलाश त्रिवेदी जी के निधन पर गहरा दुख हुआ। उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों के प्रति मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हुं। इस कठिन समय में उनके परिजनों की मजबूती देवे और उनकी आत्मा को शांति मिले।’’

वहीं राजस्थान के कई दिग्गज नेताओं ने संवदेनाओं से भरे टवीट किये है जो निम्नलिखित है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here