होम Agriculture हनुमानगढ़ / कृषि जिन्सों के बेचान को लेकर जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घटाया,...

हनुमानगढ़ / कृषि जिन्सों के बेचान को लेकर जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घटाया, जिला कलक्टर ने जारी किए आदेश..।

115

हनुमानगढ़, 17 अप्रैल। जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने कृषि जिंसों के बेचान को देखते हुए टाउन के कुछ इलाकों को जीरो मोबिलिटी क्षेत्र से मुक्त करने के आदेश जारी किए हैं। आदेश में लिखा गया है कि 11 अप्रैल 2020 को भारतीय दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के अन्तर्गत जीरो मोबीलिटी के आदेश जारी किये गये थे। वर्तमान में कृषि जिन्सों के बेचान के दृष्टिगत उक्त आदेशों में संशोधन कर निम्नानुसार क्षेत्रों को जीरो मोबीलिटी से मुक्त किया जाता है:-

  1. एसआरएम स्कूल से टिब्बी रोड़ एचएमएच नहर की पुलिया व नहर पर स्थित वाटर वक्र्स से 13 एचएमएच आबादी से पहले तक कब्रिस्तान को छोड़ते हुए एसएल काॅटन फैक्ट्री के सामने स्थित मकानों को छोड़ते हुए खाले के पूर्वी दिशा का क्षेत्र शामिल करते हुए सनसिटी मंदिर तक, मंदिर से चैधरी काॅटन फैक्ट्री होते हुए वापिस एसआरएम स्कूल तक क्षेत्र।
  2. टिब्बी रोड़ से बाईपास होते हुए कन्दौई धर्मशाला, बिशनोई धर्मशाला चैराहे से पूर्व दिशा में स्थित व्यापार मण्डल चैराहे से राजकीय चिकित्सालय हनुमानगढ़ टाउन के उत्तर में स्थित सड़क से पारीक होस्पीटल व ओला होस्पीटल को छोड़ते हुए टिब्बी रोड़ तक का क्षेत्र।
  3. समस्त धानमण्डी हनुमानगढ़ टाउन के चारों ब्लाॅक का क्षेत्र। यहां यह स्पष्ट किया जाता है कि धानमण्डी के उत्तर दिशा के गेट बंद रहेंगे।
    आदेश में लिखा गया है कि पूर्व में 11 अप्रैल 2020 के आदेश में दी गई शेष शर्तें एवं लाॅकडाउन की शर्ते यथावत रहेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here