कोरोना की तीसरी स्टेज में राजस्थान! पिछले 12 घंटे में 8 लोगों में कोरोना पॉज़िटिव, तो भीलवाड़ा में बाजार बंद ।

26

जयपुर: प्रदेश में कोरोना तीसरी स्टेज पर आ गया है. पिछले 12 घंटे में 8 लोगों में कोरोना पॉज़िटिव मिले है. जयपुर में 2 कोरोना पॉज़िटिव सामने आए है. अकेले भीलवाड़ा में 6 लोगों में कोरोना पॉज़िटिव मिले है. 6 पॉज़िटिव लोगों में 3 डॉक्टर्स भी शामिल हैं. जिनमें डॉ. नियाज़,डॉ.जगदीश जोशी,डॉ. आलोक मित्तल का नाम शामिल है. ये तीनों भीलवाड़ा के बांगड़ अस्पताल के डॉक्टर हैं.

डॉक्टर्स की सबसे बड़ी लापरवाही:

लेकिन इन डॉक्टर्स की सबसे बड़ी लापरवाही सामने आई है. इनमें से दो डॉक्टर देश के बाहर जाकर आए थे. विदेश से आने के बाद की 5,580 लोगों की जांच की है. ऐसे में इन सभी लोगों के परिवार की स्क्रीनिंग हो रही है. वहीं बांगड़ अस्पताल में काम करते हैं 253 लोग. पूरे स्टाफ के परिवारों की भी स्क्रीनिंग की जा रही है. इसके अलावा जयपुर जिले में 2 पॉजिटिव केस सामने आए है. वैशाली नगर के पास बहुमंजिला इमारत और फागी में एक-एक केस सामने आये है।
भीलवाड़ा में कोरोना संदिग्ध का आंकड़ा 2 दर्जन से ज्यादा का होने के साथ ही प्रशासन एक्शन मोड में आ गया. प्रशासन ने आनन-फानन में भीलवाड़ा शहर के शुक्रवार को बाजार बंद करवा दिए. भीलवाड़ा शहर के बाजार बंद करवा दिए. शहर के बजार दो दिन तक बंद रहेंगे. कोरोना के दो दर्जन से अधिक संदिग्‍ध मिलने के साथ ही प्रशासन अलर्ट हो गया और आनन-फानन में शहर के बाजार बन्‍द करवा दिए।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें