रामगंज के बिगड़ते हालात के बीच आई राहत की खबर, 16 लोगो को नेगेटिव आने पर घर भेजा

1

जयपुर
कोरोना वायरस के दिनों दिन बिगड़ते माहौल के बीच शनिवार को एक राहत की खबर आई है। रामगंज इलाके में रहने वाले 16 कोरोना संदिग्धों का क्वारेंटाइन पूरा होने पर प्रताप नगर स्थित राजस्थान स्वास्थ्य एवं विज्ञान विश्वविद्यालय (आरयूएचएस) अस्पताल से घर भेजा गया है।

घर पर रहने के लिए पाबंद किया गया

क्वारेंटाइन सेंटर प्रभारी उपजिला कलेक्टर जयपुर शहर जगत राजेश्वर ने बताया कि पिछले 14 दिन से ऑब्जर्वेशन में रह रहे सभी 16 जनों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर डिस्चार्ज किया गया। इन सभी व्यक्तियों को अगले 14 दिन घर पर रहने के लिए पाबंद किया गया है। साथ ही चिकित्सकों ने यह भी बताया गया है कि आगे के दिनों में किस तरह से घर में रहना होगा।

एसएमएस अस्पताल में 55 संदिग्ध भर्ती

सवाई मानसिंह अस्पताल में शुरू किए गए कोरोना आउटडोर में कोरोना की जांच कराने के लिए आने वालों की संख्या में दिनों दिन इजाफा हो रहा है। शनिवार को यहां अस्पताल के आउटडोर में 290 लोग डॉक्टरों से परामर्श लेने के लिए आए। इनमें से 55 लोगों को संदिग्ध मानते हुए यहां अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल के विभिन्न वार्डों में 290 लोग भर्ती हैं इनमें से 161 कोरोना पॉजिटिव हैं।

इधर, हैड कांस्टेबल की रिपोर्ट कोरोना वायरस की पॉजिटिव

वहीं दूसरी ओर रामगंज थाने के एक हैड कांस्टेबल के कोरोना वायरस की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इसके बाद पुलिस अधिकारी सकते हैं। कमिश्रर आनंद श्रीवास्तव, एडिशन कमिश्रर अजयपाल लांबा और डीसीपी राजीव पचार रामगंज थाने पहुंचे। उन्होंने हैड कांस्टेबल के संपर्क में आने वाले 19 पुलिसकर्मियों को चिह्नित किया और सभी को क्वारेंटाइन करवाया।

यह भी पढ़ें…

कुशलगढ़ में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 37 पर पहुंचा, देर रात 13 और पॉजिटिव ने बढ़ाई टेंशन

सरकार ने किए आदेश जारी: ‘नियमित दवाईयां किसी भी केन्द्र से कर सकते हैं प्राप्त’

लॉकडाउन के बीच हजारों मजदूरों को मिली बड़ी राहत, सरकारी निगरानी में फिर से शुरू होगा ये काम…

source https://www.patrika.com/jaipur-news/corona-report-negative-of-16-people-resident-of-ramganj-returned-home-5991903/

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें