कल रिलीज होगी शॉर्ट फिल्म ‘हू विल हेल्प’

3

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है। लॉकडाउन का असर हर व्यक्ति पर पड़ा है फिर वह आम इंसान हो या फिर सेलेब्रिटी। बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर राजस्थान की फिल्म इंडस्ट्री भी इसके असर से बच नहीं पाई है। टीवी शोज और फिल्मों की शूङ्क्षटग बंद पड़ी है तो कई फिल्में तयशुदा तारीख पर रिलीज नहीं हो पाई। एेसे में अब फिल्म निर्माता फिल्मों को सोशल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। राजस्थान की फिल्म और थियेटर इंडस्ट्री से जुड़े राज मिर्जा भी अपनी फिल्म को सोशल मीडिया पर रिलीज कर रहे हैं। उनकी शॉर्ट फिल्म हू विल हेल्प रविवार को यूट्यूब पर रिलीज हो रही है। फिल्म सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों की मदद करने जैसे मुद्दे पर आधारित है।
आपको बता दें कि फिल्म को कई अवॉर्ड मिल चुके हैं। वी शांताराम फिल्म फेस्टिवल मुंबई में इस फिल्म को बेस्ट सोशल फिल्म का अवॉर्ड मिल चुका है।
आपको बता दें कि हू विल हेल्प एक ऐसे किरदार की कहानी है जो बिजनेसमैन है और अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाता है। रास्ते में उनके साथ एक हादसा हो जाता है वह मदद के लिए चिल्लाता है चीखता है रोता है लेकिन कोई भी उस व्यक्ति की मदद नहीं करता। एक व्यक्ति अपने परिवार के लिए कितना इंपोर्टेंट होता है, यही इस फिल्म में दिखाया गया है। यह उसी तरह से है जिस तरह से आए दिन एक्सीडेंट होते हैं लेकिन कोई भी व्यक्ति किसी की मदद नहीं करता। इसी पर आधारित है शॉर्ट फिल्म हू विल हेल्प।
इन्होंने किया फिल्म में अभिनय
फिल्म के मुख्य कलाकारों में राज मिर्जा,ममता माथुर, राजकुमार राजपाल, लोकेश चंदा, निधि पंचोली, मेहर खान, राजीव माहेश्वरी, धर्मेंद्र मूलवानी, आर्यन माहेश्वरी, दिशा लालवानी, शालिनी माथुर और अब्दुल रहीम शामिल हैं। फिल्म के डीओपी विकास सक्सेना और एडिटर प्रवेश सक्सेना हैं।

source https://www.patrika.com/jaipur-news/the-short-film-who-will-help-will-be-released-tomorrow-5991293/

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें