पल्‍लू / अघोषित बिजली कटौती बनी सरदर्द, दिन में कई बार आवागमन करती है विद्युत सप्‍लाई, आमजन परेशान

104

पल्लू. क्षेत्र के गांवों में दिनभर बिजली कटौती (Light Cut) से ग्रामीण बेहद परेशानी से गुजर रहे है। इन दिनों भंयकर गर्मी का सीतम जारी है वहीं बिजली निगम इन दिनों उपभोक्ताओं के जले पर नमक छिड़कने जैसा काम कर रही है। बिना किसी पूर्व सूचना के बिजली कटौती दिन भर चलती रहती है। कई बार ये कटौती चार-पांच घंटे तक हो जाती है जिससे बच्चें व बुजुर्गों के बुरे हाल है।

उपभोक्ताओं ने बताया कि कटौती पर निगम के कार्यालय फोन करने पर एक ही जबाब मिलता है कि एलटी कट है। मगर एक ही दिन इतने सारे कट एलटी लगते हो ये गले उतरने वाली बात नहीं है। अघोषित कट से क्षेत्र के उपभोक्ता काफी परेशान है।

जिला परिषद सदस्य गोरीशंकर थोरी ने बताया कि बार बार सुचना के बाद भी बिजली निगम के कर्मचारी व्यवस्था सुधारने से बाज नहीं आ रहे है। ऐसे में सोमवार तक अगर बिजली समस्या का दुरूस्त नहीं किया गया तो निगम का कामकाज ठप करेंगे। उन्होंने बताया कि पल्लू के बिजली बोर्ड में कोई भी कर्मचारी अपनी जबाबदेही नहीं समझता है। सब पोल में ढोल बजा रहे है।

भयंकर गर्मी से आमजन तरस्त है मगर इनको कोई लेना देना नहीं है । इन्हें कई बार ज्ञापन देकर अवगत करवाया गया है मगर इस समस्या का समाधान अभी तक पल्लू कार्यालय में तैनात निगम के कर्मचारी नहीं कर पाये। भंयकर गर्मी में इस तरह कट पहली बार देखने को मिल रहे है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें