राहत / जिला कलक्टर ने हनुमानगढ़ से 54 क्विंटल चावल जरूरतमंदों के लिए जयपुर भिजवाया।

26

जिला मुख्यालय की 10 राइस मिलों ने इकट्ठा किया 54 क्विंटल चावल

डिस्ट्रिक्ट राइस मिलर्स एसोसिएशन का रहा विशेष सहयोग

टाउन और जंक्शन की 10 चावल मिल्स ने इकट्ठा किया 54 क्विंटल चावल

राइस मिल्स एसोसिएशन हनुमानगढ़ के लिए पहले ही कर चुकी है 20 क्विंटल चावल और 5 क्विंटल दाल का सहयोग

हनुमानगढ़, 20 अप्रैल। कोरोना महामारी के संकट में कोई भूखा ना सोए। मुख्यमंत्री की इस मंशानुसार हनुमानगढ़ जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने जरूरतमंदों के लिए 54 क्विंटल चावल जयपुर भिजवाया है। जिला मुख्यालय की 10 चावल मिल्स के सहयोग से ये संभव हो पाया है।

जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने बताया कि सरकार के मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी के दूरभाष पर दिए निर्देशानुसार जरूरतमंदों के लिए ये चावल भेजा गया है। जंक्शन और टाउन की जिन दस चावल मिल्स ने इसमें सहयोग दिया उसमें मां अंबे राइस एंड जनरल मिल्स ने 7 क्विंटल चावल, राघव और शिव ज्योति राइस मिल ने साढे 6 – साढ़े 6 क्विंटल, जंक्शन की वर्धमान, शुभ लक्ष्मी और संजय कुमार एंड कंपनी ने 6-6 क्विंटल, जंक्शन की गंगा और टाउन की सिंगला राइस मिल्स ने 5-5 क्टिवंल, टाउन की के.सी. सिंगला ने 5 और सलूजा राइस मिल्स ने 1 क्विंटल चावल का सहयोग किया। डिस्ट्रिक्ट राइस मिलर्स एसोसिएशन के कार्यवाहक अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र कोठारी ने रविवार को सभी मिलों में जा जाकर ट्रक में माल अपलोड करवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जिला कलक्टर ने बताया कि रविवार रात को ही चावल का ट्रक हनुमानगढ़ से जयपुर रवाना कर दिया गया था जो सोमवार सुबह जयपुर पहुंच भी गया।

सोमवार को सभी दसों चावल मिल्स के प्रतिनिधियों ने जिला कलक्टर से मुलाकात की। जिला कलक्टर ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि आप सब ने मिलकर जरूरतमंदों के लिए चावल जयपुर भिजवाने में जो सहयोग किया है वह अतुलनीय है। डिस्ट्रिक्ट राइस मिलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि उन्होने सदैव ही प्रशासन का सहयोग किया है।

लॉकडाउन में हनुमानगढ़ जिले में भी 20 क्विंटल चावल और 5 क्विंटल दाल जिला रसद अधिकारी को उपलब्ध करवाई गई ताकि जरूरतमंदों को राशन किट के जरिए वितरित की जा सके।

जिला कलक्टर से सोमवार को मिले डिस्ट्रिक्ट राइस मिलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों में मां अबे राइल मिल्स से श्री पवन अग्रवाल और श्री मोहित अग्रवाल, राघव इंडस्ट्रीज से श्री राजेन्द्र पेड़ीवाल, शिव ज्योति राइस मिल्स से श्री विजय प्रधान, वर्धमान राइस मिल्स से श्री राजेन्द्र कोठारी, शुभ लक्ष्मी से श्री दिनेश कुमार, संजय कुमार एंड कंपनी से श्री संजय कुमार, गंगा और सिंगला राइस मिल्स से श्री अमृतलाल सिंगला, केसी सिंगला राइस मिल्स से श्री सुभाष सिंगला, सलुजा राइस मिल्स से श्री अजय सलुजा शामिल थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें