Home Rajasthan SMS अस्पताल का वार्ड बॉय और उसकी मां कोरोना पॉजिटिव, युवक के...

SMS अस्पताल का वार्ड बॉय और उसकी मां कोरोना पॉजिटिव, युवक के पिता और बहन की रिपोर्ट आनी बाकी

9

जयपुर
कोराना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब, सवाई मानसिंह अस्पताल ( SMS ) के मेडिकल कॉलेज की कैंटीन में काम करने वाले युवक के कोरोना पॉजिटिव ( coronavirus In Jaipur ) होने के पांच दिन बाद शनिवार को अस्पताल के वार्ड बॉय के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। हालांकि वार्ड बॉय पिछले दो सप्ताह से अस्पताल ड्यूटी पर नहीं आ रहा था। इसलिए अस्पताल के कर्मचारियों के लिए खतरे की बात नहीं है।

यह है पूरा मामला ( Coronavirus In Rajasthan )

अस्पताल अधीक्षक डॉ. डी.एस. मीणा ने बताया कि वार्ड बॉय रामगंज का रहने वाला है। करीब 15 दिन पहले उसे जुकाम खांसी की शिकायत हुई। इस पर उसने अस्पताल में कोरोना टेस्ट करवाया जो कि नेगेटिव आया, लेकिन अस्पताल प्रशासन ने उसे घर पर ही क्वारेंटाइन में रहने के लिए भेज दिया। रामंगज में घर-घर सर्वे में लिए गए सैंपल के दौरान युवक और उसकी मां की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आ गई। दोनों को एसएमएस अस्पताल के रेडियोथैरेपी वार्ड में भर्ती किया गया है। वहीं युवक के पिता और बहन को भी चरक भवन में भर्ती किया गया है। दोनों की रिपोर्ट आनी बाकी है।

1272 लोगों के लिए सैम्पल

रामगंज और आस—पास इलाकों में घर—घर सैम्पलिंग ने जोर पकड़ लिया है। शनिवार को 1272 सैम्पल लिए गए। इनमें 109 नाहरगढ़ रोड, 99 मुस्लिम मुसाफिर खाना एमडी रोड, 319 मोती कटला डिस्पेंसरी, 247 रामगंज डिस्पेंसरी, 310 रहमानिया मस्जिद, 48 कोहिनूर होटल, 39 होटल पाम, 44 कचंन दीप होटल, 27 नीलम होटल और 30 होटल टाउन में क्वारेंटाइन मे रह रहे लोगों के सैम्पल लिए गए।

यह भी पढ़ें…

कुशलगढ़ में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 37 पर पहुंचा, देर रात 13 और पॉजिटिव ने बढ़ाई टेंशन

सरकार ने किए आदेश जारी: ‘नियमित दवाईयां किसी भी केन्द्र से कर सकते हैं प्राप्त’

लॉकडाउन के बीच हजारों मजदूरों को मिली बड़ी राहत, सरकारी निगरानी में फिर से शुरू होगा ये काम…

source https://www.patrika.com/jaipur-news/sms-hospital-ward-boy-and-his-mother-report-corona-positive-5992475/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here