Home Rajasthan विधायक लाहोटी हुए जनता से रूबरू, राजस्थान पत्रिका की पहल, फेसबुक पर...

विधायक लाहोटी हुए जनता से रूबरू, राजस्थान पत्रिका की पहल, फेसबुक पर आप भी पूछ सकते हैं सीधे सवाल, देखें वीडियो

5

विकास जैन / जयपुर। कोरोना वायरस की महामारी के दौरान घरों में लॉकडाउन चल रही आम जनता कई तरह की परेशानियों से इन दिनों घिरी हैं। इस समय विभिन्न सामाजिक संस्थाएं, दानदाता और भामाशाह मदद के लिए खुलकर आगे आ रहे हैं। ऐसे समय में जनप्रतिनिधियों की क्या भूमिका है। किस तरह की भूमिका वे निभा रहे हैं और किस तरह की मदद की उनसे आम जनता को दरकार है।

लॉकडाउन के चलते जनप्रतिनिधियों के लिए भी सोश्यल डिस्टेंस बनाए रखना आवश्यक है। ऐसे हालातों में आमजन की परेशानियों को देखते हुए राजस्थान पत्रिका की मुहीम के तहत शनिवार को जयपुर शहर के तीन विधायक फेसबुक के जरिये रुबरु हुए। जिसमें उन्होंने आम जन के सवालों के जवाब भी दिए। खास बात यह है कि पत्रिका ने सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए फेसबुक लाइव के माध्यम से पहल शुरू की है।

विधायकों से पूछा गया कि वे क्षेत्र के लोगों और कर्मवीरों की परेशानियों के समाधान के लिए क्या कदम उठा रहे हैं? मानवीयता के इस काम में राजनीति कैसे प्रवेश कर रही है। ऐसे तमाम सवालों के साथ विधायकों के ये साक्षात्कार किए जा रहे हैं। सीधे संवाद में जनता के सवाल भी रखे जा रहे हैं, जिससे उन्हें जानकारी मिल सके कि उनके जनप्रतिनिधि क्या दावे-वादे कर रहे हैं ? जनप्रतिनिधियों से तीखे सवाल किए गए।

ऐसे जुड़ सकते हैं
पत्रिका फोरम से जुड़ने के लिए आपको पत्रिका के स्थानीय संस्करण के फेसबुक पेज से जुड़ना होगा।

source https://www.patrika.com/jaipur-news/corona-effect-mla-ashok-lahoti-at-facebook-live-rajasthan-patrika-form-5991421/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here