होम Rajasthan कौन बढ़ा रहा कोरोना मरीजों का आंकड़ा ?, देखिए कार्टूनिस्ट लोकेन्द्र की...

कौन बढ़ा रहा कोरोना मरीजों का आंकड़ा ?, देखिए कार्टूनिस्ट लोकेन्द्र की नजर से

104

प्रदेश में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से हर दिन नए पॉजिटिव मरीजों का रिकार्ड बन रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को दोपहर तक प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के 117 नए मरीज आ गए। एक दिन में इतनी तादात में कोरोना के नए मरीज आने का यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है।
खास बात यह है कि इसमें से जयपुर के सबसे ज्यादा 63 मरीज हैं। अधिकतर मरीज रामगंज में चल रहे हाउस—टू—हाउस सर्वे के दौरान सामने आए हैं। इसके अलावा कोटा में 18 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए है। कोटा में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। आज कोटा के 14 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। सभी का संबंध तब्लीगी जमात के लोगों से रहा है। बीकानेर में भी 4 तथा जैसलमेर के पोखरण से एक कोरोना पॉजिटिव सामने आया है।
इसी के साथ प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव आने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 678 हो गई है। राजस्थान में जयपुर पहले नंबर पर है। जयपुर में अब मरीजों की संख्या 286 हो गई है। अभी तक दूसरे नंबर पर जोधपुर था लेकिन अब टोंक में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ टोंक दूसरे नंबर पर आ गया है। टोंक में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 45 हो गई है जबकि जोधपुर में अभी 43 कोरोना पॉजिटिव के मरीज हैं।

source https://www.patrika.com/jaipur-news/who-is-increasing-the-number-of-corona-patients-see-the-look-of-carto-5992580/